बलौदाबाजार। चुनाव के चक्कर में सरकारी अधिकारी की गाड़ी से टक्कर से युवक की मौत के मामले में पीड़ित पिरवार को 19 दिन बाद भी न्याय नहीं मिल पाया है। विगत दिनों चुनावी माहौल में चुनाव कार्य में लगे वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई थी।

इस हादसे के 18 दिन बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। वहीं एसएसपी दीपक झा ने कार्रवाई करने की बात कही है। युवक की मौत भी उस वक्त हुई जब वह शिवरीनारायण से दीपावली के त्योहार के लिए अपने बच्चों के लिए पटाखा और अन्य सामान लेकर आ रहा था. इसी दौरान आब्जर्वर के पायलेंटिग के लिए लगी गाड़ी की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई थी। इसके बाद कसडोल पुलिस ने 304 का मामला दर्ज कर लिया था।

चौकाने वाली बात यह है कि पायलेंटिग में लगी इस गाड़ी का घटना के वक्त इंश्योरेंस नहीं था और वह पुलिस प्रशासन द्वारा किराए पर लिया गया था।
वहीं घटना के 18 दिन बीत जाने के बाद भी कसडोल थाना पुलिस ने एसएसपी को यह जानकारी नहीं दी कि घटना के वक्त वाहन का एश्योरेंस नहीं था.।

मीडिया को उसके सूत्रों से मिली जानकारी पर पुलिस अधीक्षक से पूछा गया कि गाड़ी में एश्योरेंस नहीं था तब उन्होंने कहा कि आपके माध्यम से जानकारी मिल रही है. मामला दर्ज हो गया है और धाराएं लगाकर कार्रवाई की जाएगी।

घटना के 18 दिन बीत जाने के बाद भी आज तक पुलिस वालों ने पीड़ित पक्ष का बयान नहीं लिया है। जिससे कार्रवाई धीमी है।
सवाल यह भी उठ रहा है कि जिले में हो रही घटनाओं की जानकारी आखिर संबंधित थाना द्वारा पुलिस कप्तान को नहीं दी जा रही है। यह अपने आप में बड़ा सवाल है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर