रायपुर। भारत और आस्ट्रेलिया सीरीज का चौथा टी-20 मैच के लिए टिकट की बिक्री आज से शुरू हो गई है। मैच रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंर्तराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 1 दिसंबर 2023 को खेला जायेगा। ये मैच शाम 7 बजे से खेला जाएगा।

जो कि पेटीएम पर उपलब्ध है। वहीं छात्रों को 1000 रुपये में टिकट उपलब्ध कराई जाएगी। 28 नवंबर 2023 को सुबह 11 बजे से (टिकट समाप्त होने तक) सरदार बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम, बुढ़ापारा, रायपुर में ऑफलाइन उपलब्ध होगी।

इसके लिए पात्र छात्रों को वैघ पहचान पत्र दिखाना होगा। साथ ही पहचान पत्र की एक फोटो कॉपी काउंटर में जमा करनी होगी। जिसके बाद उन्हें टिकट मिलेगी।

बता दें कि इस मैच को लेकर छत्तीसगढ़ के लोगों में खासा उत्साह है। छत्तीसगढ़ राज्य क्रिकेट संघ ने टिकट के रेट की घोषणा कर दी है। मैच का टिकट एक हजार रुपये से शुरू होगा और 25 हजार तक कीमत तय की गई है।

पिछली बार ऑनलाइन टिकट कुरिअर के जरिए पहुंची थी। आख़िर में आरडीसीए ग्राउंड पर भी टिकट लोगों ने कलेक्ट किया था। इस बार इंडोर स्टेडियम में टिकट के लिए कलेक्टिंग सेक्टर रहेगा। कुरिअर की व्यवस्था नहीं रहेगी।

टिकटों की कीमत-

भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच के टिकट का रेट कार्पोरेट बॉक्स के लिए 25 हजार, प्लेटिनम 15 हजार, गोल्ड साढ़े 12 हजार, सिल्वर 10 हजार और स्टैंड केटेगिरी की कीमत एक हजार रुपये से शुरू होगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर