पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाई, 4 गिरफ्तार

राजनांदगांव। फिल्मी स्टाइल में बिजनेसमैन को ब्लैकमेल करने के लिए पहले उसके कर्मचारी की हत्या की गई। पुलिस के मुताबिक बिजनेसमैन से पैसे ऐंठने की साजिश रची गई। इस मामले में राजनांदगांव पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने में कामयाबी हासिल की।

पुलिस की जांच में पूरी कहानी खुल गई है और इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है, लेकिन पूरे मामले का मास्टरमाइंड पुलिस की पहुंच से बाहर है। एसपी मोहित गर्ग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसकी घोषणा की।

हाल ही में शहर के पैरी नाला इंडियन पब्लिक स्कूल के पास राजेश जोशी नाम के शख्स का शव मिला था। एसपी मोहित गर्ग ने बताया कि इसी बीच ज्ञानचंद बाफना, जहां राजेश जोशी काम करता था। दो पत्र एक ड्राइवर द्वारा भेजे जाते हैं जो उसे जेल भेजने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने की कोशिश करता है।

जब कार चालक से पूछताछ की गई तो पता चला कि कुछ लोगों ने उसे यह पत्र ज्ञानचंद बाफना को देने के लिए दिया था. जैसे-जैसे पत्र भेजने वाले लोगों से पूछताछ की गई, मामले की परतें खुलने लगीं और नए कनेक्शन सामने आने लगे।

जांच के दौरान पता चला कि इस पूरे मामले का मास्टरमाइंड प्रकाश गोलछा नाम का शख्स है, जिसने सभी लोगों को कई तरह के आर्थिक प्रलोभन देकर इस घटना को अंजाम दिया. इस पूरी घटना के दौरान दयाराम साहू, मनीष खुटेल, नितेश सेन और राजेश जोशी के विश्वासपात्र प्रेमेंद्र निर्मलकर ने प्रकाश गोलछा की मदद की और प्रकाश गोलछा के खेत में राजेश जोशी को कोल्ड ड्रिंक में कीटनाशक मिलाकर पिला दिया।

जिसके बाद उसने प्रकाश गोलछा की हत्या कर दी. शव को उसकी कार में डाल दिया और पैरी नाला स्थित इंडियन पब्लिक स्कूल के पास छोड़कर भाग गये। इस मामले में दयाराम साहू, मनीष खुटेल, नितेश सेन और प्रेमेंद्र निर्मलकर को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि मामले का मास्टरमाइंड प्रकाश गोलछा अपनी कार से फरार है. ज्ञानचंद बाफना को इसके लिए दोषी ठहराकर ब्लैकमेल करने के लिए पूरी साजिश को अंजाम दिया गया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर