जांजगीर-चाम्पा।  छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले के शिवरीनारायण पुलिस ने सेक्स रैकेट का फंडाफोड़ किया है। पुलिस ने देह व्यापार में संलिप्त 2 पुरुष और 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया है और आरोपियों के खिलाफ पिटा एक्ट के तहत कार्रवाई की है। गिरफ्तार आरोपियों में संचालिका महिला भी शामिल है, जिसके द्वारा अपने घर में देह व्यापार कराया जा रहा था। पुलिस की टीम ने मौके से बाइक और मोबाइल भी जब्त किया है। साथ ही मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी जब्त किया है।

शिवरीनारायण पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि मेला ग्राउंड के पास स्थित मकान में अवैध रूप से महिलाओं को बुलाकर लंबे समय से देह व्यापार करा रही है। इस सूचना के बाद शिवरानारायण पुलिस ने एक टीम गठित कर मुखबिर के बताये पते पर छेपेमारी की कार्यवाही की। पुलिस जैसे ही मौके पर पहुंची तो आपत्तिजनक हालत में महिलाएं और पुरुष मिले।

पुलिस को देखकर आरोपियों ने भागने की कोशिश की, लेकिन घेराबंदी कर सभी को गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गए महिला और पुरुषों के कब्जे से अनैतिक धंधे के पैसे तथा आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की गई। साथ ही घटनास्थल से मोटर साइकिल, मोबाइल भी जब्त किया गया। पुलिस ने थाना शिवरीनारायण में अपराध क्रमांक 503/2023 धारा 3,4,5, अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम1956 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।