रायपुर। राजधानी रायपुर में निजी टैक्सी कंपनी और उनके कर्मचारियों की गुंडागर्दी थम नहीं रही है । टैक्सी कंपनी के कर्मचारी जबरन यात्रा करने का दबाव डालते है, मना करने पर मारपीट करने उतारू हो जाते है। राजधानी रायपुर के माना एयरपोर्ट पर पैसेंजर बैठाने को लेकर टैक्सी कंपनियों की महिलाकर्मियों के बीच जमकर लात-घूंसे चले। मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से FIR दर्ज कर 8 आरोपियों को अरेस्ट किया है। एयरपोर्ट के बाहर जब यात्री पहुंचे तो उन्हें अपनी-अपनी कंपनी की गाड़ियों में बैठाने के लिए युवतियों के बीच विवाद हो गया। कहासुनी से शुरू हुआ विवाद मारपीट तक पहुंच गया। दोनों ओर से करीब आधे घंटे तक लात-घूसों की बारिश होती रही।

एक साथ टूट पड़ीं पांचों युवतियां
मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इस पूरे बवाल का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। साफ दिख रहा है कि युवतियों ने पीले रंग की टी-शर्ट पहन रखी है, जिनमें राहुल ट्रेवल्स लिखा हुआ है। इसी ट्रेवल्स में काम करने वाली 5 युवतियां दूसरी कंपनी की एक युवती पर एक साथ टूट पड़ीं। पांचों ने घेरा बनाया और फिर युवती को बाल पकड़कर जमकर पीटा। इस बीच पीडि़त खुद को बचाने की कोशिश करती रही। एक अन्य युवती भी बीच बचाव की कोशिश करती नजर आई।

FIR के बाद 8 आरोपी गिरफ्तार
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करवाया। दोनों पक्षों की शिकायत पर पुलिस ने FIR दर्ज कर 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान WTI ट्रेवल्स की ऐश्वर्या तारक, पूजा साहू, सुष्मिता, सुभाष मिश्रा और राहुल ट्रेवल्स की प्रीति बर्मन, अमीषा बर्मन, मनीषा यादव और अंजू बर्मन के रूप में हुई है।