नई दिल्ली। करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। बिश्नोई गैंग के एक खूंखार गैंगस्टर रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि उसने ही करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या कराई है, क्योंकि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी उसके गैंग के दुश्मनों का साथ दे रहे थे। इस हत्याकांड में उसके गैंग के गोल्डी बराड़ ने भी अहम भूमिका निभाई है। वो इस वक्त कनाडा में बैठा हुआ है। इसके साथ ही रोहित गोदारा ने अपने दुश्मनों के लिए चेतावनी भी जारी की है।

गैंगस्टर रोहित गोदारा का एक कथित पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें उसने लिखा है, “राम राम, सभी भाइयों को, मैं रोहित गोदारा कपूरीसर, गोल्डी बराड़. भाइयों आज यह जो सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या हुई है, इसकी संपूर्ण जिम्मेदारी हम लेते हैं। यह हत्या हमने करवाई है। भाइयों मैं आपको बताना चाहता हूं कि ये हमारे दुश्मनों से मिलकर उनका सहयोग करता था। उनको मजबूत करने का काम करता था। रही बात दुश्मनों की, तो वह अपने घर की चौखट पर अपनी अर्थी तैयार रखें. जल्दी उनसे भी मुलाकात होगी।”

दुबई भाग गया है रोहित गोदारा

लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शार्पशूटर रहा रोहित गोदारा बीकानेर जिले के लूणकरणसर का रहने वाला है। साल 2010 से ही वो जरायम की दुनिया में सक्रिय है। छोटे-मोटे अपराध करने के बाद वो लॉरेंस के संपर्क में आया था। इसके बाद उसकी गैंग में शामिल होकर आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने लगा। उस पर जब पुलिस का शिकंजा कसा तो डर के मारे वो साल 2022 में दिल्ली से फर्जी पासपोर्ट के जरिए दुबई भाग गया। वहां से सोशल मीडिया के जरिए अपने गैंग के गुर्गों के साथ जुड़ा रहता है. विदेश में बैठे हुए उनको आदेश देता है।

इंटरपोल ने जारी किया है रेड कॉर्नर नोटिस

रोहित गोदारा के खिलाफ इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया हुआ है। वो दुबई में रहकर लॉरेंस बिश्नोई और उसके दोस्त गोल्डी बराड़ के इशारे पर आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देता है। इसी साल जून में उसने बीकानेर के एक ज्वेलर्स से पांच करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी थी। इसके साथ ही धमकी दी थी कि पैसे नहीं मिलने पर वो कारोबारी को गोली मार देगा। ये भी कहा था कि उसके दो हजार गुर्गे इस वक्त बीकानेर में मौजूद हैं। ज्वेलर्स ने इतने पैसे देने में असमर्थता जताते हुए नयाशहर थाने में केस दर्ज करवाई थी।

करणी सेना के अध्यक्ष के घर में घुसकर मारी गोली

बताते चलें कि मंगलवार की दोपहर जयपुर में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी अपने घर पर कुछ लोगों के साथ बैठे हुए थे। उसी वक्त एसयूवी कार में सवार कुछ लोग आए। गोगामड़ी की सहमति के बाद सिक्योरिटी ने उन्हें अंदर जाने दिया। आरोपियों ने कुछ देर बैठने के बाद उनके उपर गोलियां चलानी शुरू कर दी। आसपास के लोग इधर-उधर भागे, लेकिन बदमाश सुखदेव सिंह को निशाना बनाकर फायरिंग कर रहे थे। उन्हें एक के बाद एक चार गोलियां लगी, जिसमें उनकी मौत हो गई।

एक हमलावर की मौत, दो फरार होने में कामयाब

जयपुर के पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने बताया है कि हमलावरों की पहचान कर ली गई है। वारदात के समय क्रॉस फायरिंग में एक हमलावर नवीन सिंह शेखावत की मौत हुई है, जो जयपुर के शाहपुरा का रहने वाला था। वो एक कपड़े की दुकान पर काम करता था। इसके अलावा दो हमलावर स्कूटी छीन कर फरार हो गए। वो सुखदेव सिंह के जानने वाले थे, क्योंकि सिक्योरिटी गार्ड से बातचीत करने के बाद अंदर गए थे। गोगामेड़ी के कहने पर उन्हें अंदर बुलाया गया था। बातचीत के दौरान उनके उपर फायरिंग की गई है।