कहा- जितना ज्यादा हो सके हम विकास करेंगे

रायपुर।साजा विधायक ईश्वर साहू की इस जीत की पूरे देश भर में चर्चा रही। क्योंकि उन्होंने सात बार के विधायक रह चुके रविंद्र चौबे को मात दी है। वहीं जीत के बाद आज विधायक ईश्वर साहू अपने समर्थकों के साथ छत्तीसगढ़ विधानसभा पहुंचे. विधायक ईश्वर साहू ने विधानसभा पहुंचते ही चौखट पर माथा टेका।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 का रिजल्ट चौकाने वाला रहा। वहीं बेमेतरा जिले की साजा सीट के परिणाम ने भी सबको अचंभित कर दिया। यहां एक मजदूर ईश्वर साहू जिन्होंने अपने बेटे को दंगे में खोया था। उन्होंने भूपेश सरकार के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे को 5196 वोटों से हराया ।

ईश्वर साहू ने कहा कि हम हमारे क्षेत्र की जो जरूरत है वह पूरा करेंगे, जो जिम्मेदारी हो पूरा करेंगे। ईमानदारी से काम करेंगे। हमारी प्राथमिकता है केंद्र सरकार की जो योजनाएं हैं, कांग्रेस की सरकार ने जो रोक रखा था उसे जल्द से जल्द हम लागू करेंगे।

मुफ्त में गरीबों को चावल देने की योजना जो रोक कर रखे थे उसे देंगे। ऐसे बहुत से काम रुके हुए हैं उसे पूरा करेंगे। जितना ज्यादा हो सके हम विकास करेंगे। इसके साथ ही कहा कि जो अपने पद की पॉवर से कानून व्यवस्था कमजोर किए हुए थे उसे दुरुस्त करेंगे, उसे मजबूत करेंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर