बिलासपुर। विधानसभा चुनाव की व्यस्तता के बाद पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने अपनी पत्नी वंदना सिंह और बेटे अर्थ व अयान के साथ वृद्धाश्रम कल्याण कुंज ईदगाह चौक, मदर टेरेसा आश्रम, कुष्ठ आश्रम तोरवा और सेवा भारती कुदुदंड पहुंचे।

SP ने वृद्धाश्रम में उपस्थित बुजुर्गों, पुरुष, महिलाओं व सेवा भर्ती में बच्चों का कुशल क्षेम पूछा। समस्याएं सुनने के बाद वहां उन्होंने ठंड को देखते हुए कंबल बांटे तथा ड्रायफ्रूट्स और मिठाइयां दी। उन्होंने अपने बच्चों को अन्य लोगों के साथ खुशियां बांटने की सीख दी।

बुजुर्गों की शिकायत को लिया संज्ञान में

उन्हें कुछ बुजुर्गों ने बताया कि उनके परिजनों ने उन्हें घर से निकाल दिया है। एक बुजुर्ग की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए उन्होंने उसके पालक के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश संबंधित थाने को दिया।

उन्होंने सेवा भारती में गोद लेने की प्रक्रिया पर पूरी वैधानिक नियमों का पालन करने पर जोर दिया। कुष्ठ आश्रम में पहुंचने पर उन्हें कुष्ठ रोगियों ने परिसर में कुछ जगहों पर फ्लोरिंग की आवश्यकता बताई जिस पर उन्होंने साथ गए आरआई को निर्देशित कर वहां फ्लोरिंग के लिए सीमेंट, रेत आदि उपलब्ध कराने कहा। बच्चों को भी उन्होंने खिलौने और चॉकलेट दिए। अपने बीच पुलिस अधीक्षक और उनके परिवार को पाकर सभी बड़े प्रसन्न हुए और पुनः आने का आग्रह किया।