टीआरपी डेस्क। टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। दरअसल, लोकसभा में एथिक्स कमेटी की रिपोर्ट पेश की गई है। बीजेपी नेता विजय सोनकर ने यह रिपोर्ट पेश की है।

फिलहाल, टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर एथिक्स कमेटी की रिपोर्ट पेश किए जाने के तुरंत बाद सदन में हंगामे के बीच लोकसभा दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है।

कथित कैश फॉर क्वेरी मामले में संसद की एथिक्स कमेटी की रिपोर्ट लोकसभा में पेश किए जाने से पहले तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अब लोग महाभारत का युद्ध देखेंगे।

मीडिया से बात करते हुए सांसद महुआ ने कहा, “मां दुर्गा आ गई हैं, हम देखेंगे। ये लोग जो कपड़े छीनने लगे हुए हैं, वह अब महाभारत का युद्ध देखेंगे।” इस दौरान महुआ ने प्रसिद्ध कवि रामधारी सिंह दिनकर की कविता का एक अंश बोलते हुए सरकार पर तंज भी किया। उन्होंने कहा, “जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है।”

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने वकील जय अनंत देहाद्राई के जरिए मोइत्रा के खिलाफ लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को शिकायत भेजी थी, जिसमें उन पर अदाणी समूह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निशाना बनाने के लिए कारोबारी दर्शन हीरानंदानी के कहने पर सदन में सवाल पूछने के बदले रिश्वत लेने का आरोप लगाया गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर