कांग्रेस की अंतरकलह ने विस्फोटक रूप लिया

रायपुर। विधनसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस की अंतरकलह ने विस्फोटक रूप ले लिया है। इसी बीच पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने विघ्नसंतोषियों को सलाह दी है कि जो भी बात हो पार्टी के नेताओं को पार्टी फोरम में बात रखनी चाहिए।

हमें संगठन को पहले की तरह मजबूत करने की जरूरत है। बदलाव की आवश्यकता हो तो उस पर विचार करना चाहिए। ताजा मामला न पूर्व विधायक बृहस्पति सिंह ने प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा और पूर्व उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव पर गंभीर आरोप लगाए । साथ ही कुमारी सैलजा को हटाने की मांग की थी।

अमरजीत भगत ने कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार बननी थी लेकिन कई कारणों से हम चुनाव हार गए। टिकट को लेकर बृहस्पत सिंह और विनय जयसवाल का दर्द छलका है।

चुनाव परिणाम आने के बाद से कांग्रेस में अपने ही नेताओं के खिलाफ बयानबाजी का दौर जारी है। बीते कुछ दिनों में जिन सिटिंग विधायकों की टिकट कटी, उनमें से कई लोगों ने अपने शीर्ष नेताओं पर आरोप लगाने शुरू कर दिए। रामानुजगंज से विधायक रहे बृहस्पत सिंह ने टिकट कटने का गुस्सा प्रदेश प्रभारी सैलजा और उप मुख्यमंत्री सिंहदेव पर निकाला और उन पर कई आरोप लगाए। बृहस्पत ने यहां तक कह दिया कि सैलजा हीरोइन की तरह कार में बैठकर फोटो खिंचवाती थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर