विकसित भारत संकल्प यात्रा’ कार्यक्रम के तहत हुए रूबरू

रायपुर। इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय के कृषि विज्ञान केंद्र रायपुर में आयोजित ऑनलाइन कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रायपुर जिले के किसानों को संबोधित किया। आज यहां कृषि विभाग के सहयोग से ‘‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’’ कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से जिले के किसानों का संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया।

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के अंतर्गत दिनांक 15 दिसंबर 2023 से 26 जनवरी 2024 तक विभिन्न किसान रथों के माध्यम से किसानों की बेहतरी के लिए भारत सरकार द्वारा संचालित योजनाओं, कार्यक्रमों और उपलब्धियों की जानकारी किसानों तक पहुंचाई जाएगी।

इस अवसर पर रायपुर सांसद सुनील सोनी ने भी कार्यक्रम में उपस्थित किसान भाईयों और बहनों को संबोधित किया। कार्यक्रम में धरसींवा विधायक अनुज शर्मा, कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. गिरीश चंदेल, कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर भूरे, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी अबिनास मिश्रा, कृषि विश्वविद्यालय के निदेशक विस्तार सेवाएं डॉ. अजय वर्मा सहित कृषि विश्वविद्यालय एवं कृषि विभाग के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी समेत बड़ी संख्या में किसान भाई बहन उपस्थित थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर