रायपुर। छत्तीसगढ़ के नए उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कैबिनेट की बैठक के संबंध में कहा है कि पूर्व सरकार की सभी योजनाओं की समीक्षा की जाएगी। कांग्रेस सरकार की योजनाओं को बंद करने के सवाल पर विजय शर्मा ने कहा कि कांग्रेस का तरीका गलत था, कुछ योजनाएं अच्छी हैं वह जारी रहेंगी। कुछ योजनाएं अनुपयोगी हैं वह बंद कर दी जाएंगी।

श्री शर्मा ने कहा कि, गोठान योजना गलत है ऐसा हमने कभी नहीं कहा हम कहते रहे हें कि, उसका इंप्लीमेंटेशन गलत किया जा रहा है। इसमें पैसा खाया जा रहा है, ऐसा हमने कहा था। प्रशासनिक सर्जरी पर उन्होंने कहा जो अच्छा काम करेगा वह रहेगा, नया पुराना कोई मामला नहीं है।

नक्सली हमले में शहीद हुए सक्ति जिले के जवान पर उपमुख्यमंत्री ने कहा- शहीद कमलेश साहू के परिवार से मुलाकात हुई है। घटना बहुत दुखद है, मैं समझना और जानना चाहता हूं कि, नक्सली ऐसा क्यों करते हैं? नक्सली चाहते क्या हैं? श्री शर्मा ने कहा कि, दोषी जो भी हो, जंगल के किसी भी कोने में हो उसे खोजा जायेगा।

हार के बाद कांग्रेस पार्टी में मचे बवाल और महंत रामसुंदर दास कांग्रेस से इस्तीफा देने पर श्री शर्मा ने कहा कि, महंत जी ने हार से दुखी नहीं, धोखे से दुखी होकर ऐसा किया होगा। महंत रामसुंदर दास को धोखा दिया गया था। बता दें कि पिछले चुनाव में भी महंत ने कसडोल से चुनाव लड़ने की पूरी तैयारी कर ली थी। लेकिन एन वक्त कांग्रेस ने उनकी टिकट काट दी थी। इसी तरह इस बार भी महंत ने जांजगीर जिले की किसी सीट से टिकट की मांग की थी। मगर उन्हें रायपुर से दक्षिण का टिकट दे दिया गया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर