समस्या का जल्द से जल्द समाधान करने के दिए निर्देश

नारायणपुर। विधानसभा क्षेत्र में दौरे पर पहुंच विधायक को नागिरकों व्याप्त समस्याओ्ं से अवगत कराया, वहीं पीडब्ल्यूडी विभाग की अनियमितताओ्ं , सड़क चौड़ीकरण, नाली निर्माण को लेकर शिकायत सुनते ही पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक केदार कश्यप ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारी को जमकर फटकार लगाई है। इसके साथ ही लोगों की समस्याओं का जल्द से जल्द निवारण करने को कहा है।

नारायणपुर विधानसभा के विधायक केदार कश्यप आज अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे। इस दौरान वे कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद नगरवासियों से मुलाकात करने पहुंचे। जहां विधायक केदार कश्यप नगरवासियों की समस्याओं से भी रूबरू हुए।

. वहीं सोनपुर चौक पास के रहवासियों और पार्षद रोशन गोलछा ने बताया पीडब्ल्यूडी द्वारा किए गए सड़क चौड़ीकरण कार्य में बहुत अनियमितता बरती गई है। अधूरा निर्माण और प्रशासनिक अनदेखी के चलते नाली का आकार बढ़ते हुए सड़क तक पहुंच रहा है।

जहां आये दिन दुर्घटना होमे की आशंका बनी रहती है। समस्या से रूबरू होने के बाद विधायक केदार कश्यप ने PWD एग्जीक्यूटिव इंजीनियर जे एल मानकर को मौके पर ही जमकर फटकार लगाते हुए समस्या का जल्द ही समाधान करने का निर्देश दिया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर