रायगढ़। आईएएस अधिकारी जैसे बड़े ओहदे से त्याग पत्र देकर जनता की सेवा के लिए रायगढ़ सीट से विधानसभा चुनाव जीत कर विधायक बने ओपी चौधरी को लेकर रायगढ़ विधानसभा क्षेत्र की जनता को काफी उम्मीदें हैं। जनता की उम्मीदों के अनुरूप विधायक ओपी चौधरी ने अपना काम काज शुरू कर दिया है। रायगढ़ शहर को विकसित शहर बनाने कि दिशा में विधायक ओपी चौधरी ने आज शहरी अधोसंरचना विकास कार्यों को लेकर नगर निरीक्षण पर निकले। विधायक ओपी चौधरी के साथ कलेक्टर कार्तिकेय गोयल के साथ राजस्व और नगर निगम के अधिकारी कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

विधायक ओपी चौधरी और कलेक्टर कार्तिकेय गोयल ने केलो रीवर फ्रंट मरीन ड्राइव, संजय मैदान, दूध चिलिंग प्लांट राजीव नगर, संडे मार्केट, पॉलीटेक्निक कॉलेज, पंजरी प्लांट, पोल्ट्री फार्म, सांगीतराई व कोसमनारा का निरीक्षण किया। नगर भ्रमण के दौरान आगामी विकास कार्यों की रूपरेखा तैयार की गई। इस दौरान उनके साथ अपर कलेक्टर राजीव कुमार पांडेय, नगर निगम आयुक्त सुनील चंद्रवंशी, एसडीएम गगन शर्मा, डिप्टी कलेक्टर व नजूल अधिकारी रमेश मोर, तहसीलदार लोमश मिरी सहित राजस्व और नगर निगम के आरआई पटवारी सहित पूरा प्रशासनिक अमला मौके पर उपस्थित रहा।

अधिकारी से नेता बने पूर्व आईएएस अधिकारी रहे ओपी चौधरी ने रायगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी शक्राजीत नायक को भारी मतों के अंतर से हरा कर अब विधायक बन गए हैं। ओपी चौधरी को प्रशासनिक अधिकारी के रूप में छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्र सहित अन्य क्षेत्रों में सेवाएं देने का लंबा अनुभव है। चौधरी को केंद्र सहित राज्य सरकार की योजनाओं का बेहतर क्रियान्वयन का भी अनुभव है। ओपी चौधरी के अनुभव का लाभ छत्तीसगढ़ की जनता को मिले इसके लिए उन्हें साय मंत्रीमंडल में बड़ी जिम्मेदारी देने की तैयारी की जा रही है। फिलहार अभी स्पष्ट नहीं हुआ कि विधायक ओपी चौधरी को कौन सा विभाग सौंपा जाएगा। इससे पहले विधायक ओपी चौधरी ने क्षेत्र की जनता के अनुरूप काम करना शुरू कर दिया है।