रायपुर। जगदलपुर विधायक किरणदेव ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को पत्र लिखकर नगरनार पुलिस पर एक मामले में एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाया है। विधायक ने कहा है कि कच्चे लोहे की चोरी के प्रकरण में एक भू विस्थापित कर्मचारी को NMDC के दवाब में पुलिस ने जेल भेज दिया। पुलिस पर छोटे कर्मियों के खिलाफ एकतरफा कार्रवाई का आरोप भी विधायक ने अपने पत्र में लगाया है।

विधायक किरण देव ने लिखा है कि एक छोटे कर्मचारी, जो की अशिक्षित है, इतनी बड़ी चोरी को अंजाम नहीं दे सकता, उसे जबरन आयरन चोरी के मामले में पुलिस द्वारा आरोपी बनाए जाने पर कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं, NMDC प्रबंधन द्वारा भी उक्त कर्मचारी को बिना किसी विभागीय जांच के पुलिस के सुपुर्द करना प्रबंधन के ऊपर भी सवालिया निशान खड़ा करता है, बड़े अधिकारियों को मामले से बचाने एक अनपढ़ अशिक्षित व्यक्ति को फंसा कर अन्याय किया जा रहा है।

किरण देव ने मुख्यमंत्री से इस विषय पर संज्ञान लेकर उचित कार्रवाई करने का निवेदन किया है, और कहा है कि इस मामले पर चूंकि आरोपी भू प्रभावित कर्मचारी है, इसलिए ऐसे अन्य कर्मचारी और क्षेत्रवासी इस विषय पर आक्रोशित और आंदोलित हैं। विधायक किरण देव ने पत्र के माध्यम से सूचित किया है कि मामले में उनके द्वारा अवलोकन किए जाने पर यह प्रकरण छोटे से कर्मचारी को बलि का बकरा बनाए जाने का लगता है।