नारायणपुर। छत्तीसगढ़ में कुशासन को खत्म कर सुशासन लाने के संकल्प के साथ छत्तीसगढ़ की सत्ता में सत्तासीन हुई प्रदेश की भाजपा सरकार सीएम विष्णुदेव साय के नेतृत्व में प्रदेश का चहुमुखी विकास के लिए काम काज शुरू कर दी है। सीएम विष्णुदेव साय के नेतृत्व एवं मागर्दशर्न में नवनिर्वाचित विधायकों ने भी कामकाज संभालने के बाद अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में जनता के बीच पहुंच रहे है और जनता से रूबरू होकर उनकी समस्याओं का त्वरित निराकरण का प्रयास भी कर रहे हैं। वहीं आम जनता की समस्याओं को दरकिनार कर अपनी मनमानी करने वाले अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई जा रही है।

इसी बीच विधायक केदार कश्यप नारायणपुर पहुंचे हुए थे जहां वे कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद वार्डवासियों के समस्याओं से रूबरू होने निकले हुए थे,वहीं सोनपुर चौक इलाके के पार्षद रोशन गोलछा व वार्डवासियों ने सड़क चौड़ीकरण व नाली निर्माण में भारी अनियमितता की शिकायत विधायक से की, जिसके बाद मौके पर ही विधायक केदार कश्यप ने पीडब्लूडी के अधिकारी को जमकर फटकार लगाते हुए जल्द समस्या का समाधान करने का निर्देश दिया था।

वहीं इस पूरे मामले पर पीडब्ल्यूडी ईई जे एल मानकर ने कहा 3 किलोमीटर का सड़क चौड़ीकरण का कार्य स्वीकृत था,कोर्ट में स्ट्रे लगे होने के कारण 100 मीटर का कार्य बचा हुआ है, वर्तमान में नाली के वजह से लोगो को परेशानी हो रही जिसे तत्काल ठीक कर दिया गया है। जितनी जल्दी हो सके हम उस कार्य को पूर्ण कर देंगे। वहीं वार्ड पार्षद रोशन गोलछा ने विधायक के निर्देश पर तत्काल समस्या का समाधान होने पर विधायक केदार कश्यप का आभार व्यक्त किया। भाजपा की सरकार में जनप्रतिनिधियों को अपने बीच पाकर आम जनता में काफी उत्साह का माहौल है।