बॉलीवुड डेस्क। शाहरुख खान की ‘डंकी’ आज 21 दिसंबर को काफी धूमधाम के बीच सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जिसको लेकर शाहरुख़ के फैंस काफी उत्साह दिखा रहे हैं। आज सुबह से ही सिनेमाघरों में फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने गए फैंस की भीड़ लग गई है। वहीं पूरे सिनेमा हॉल में जश्न के कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हुई हैं। आतिशबाजी से लेकर ढोल की थाप पर नाचते प्रशंसक और भी बहुत कुछ, प्रशंसकों के बीच उत्साह अपराजेय था।

इस बीच, डंकी की रिलीज देश में बहुप्रतीक्षित बॉक्स ऑफिस टकराव की शुरुआत का भी प्रतीक है, जिसमें एसआरके की फिल्म प्रशांत नील की प्रभास-स्टारर सालार: भाग 1 – सीजफायर के साथ टकराएगी। जहां एक कॉमेडी-ड्रामा डंकी ने पहले ही एडवांस बुकिंग से 11.46 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, वहीं सालार का पहले दिन का कारोबार प्री-सेल्स के साथ 18.54 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है, जैसा कि इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट है। सालार के विपरीत, जिसे कई भाषाओं में रिलीज़ किया जा रहा है, डंकी केवल हिंदी में उपलब्ध है।

फिल्म ‘डंकी’ के बारे में

‘डंकी’ जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति है, जिसका निर्माण राजकुमार हिरानी और गौरी खान ने किया है। इसे अभिजीत जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों ने लिखा है।