रायपुर। 2023 की मनोरंजक शाम को उत्सव की आनंददायक ध्वनियों से गूंज उठा, जब छात्र, शिक्षक और कर्मचारी एक शानदार क्रिसमस की पूर्व संध्या और नए साल के उत्सव के लिए एकत्र हुए। प्रभारी, छात्र कल्याण डीन और उनकी टीम की देखरेख में आयोजित यह कार्यक्रम सांस्कृतिक विविधता, संगीत और उत्सव की खुशी का एक सुंदर मिश्रण था।

शाम की शुरुआत एक अंतरराष्ट्रीय छात्र की शांतिदायक समग्र प्रार्थना से हुई, जिसमें कलिंगा विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले विश्व के अनेक देशों के छात्र शांति और चिंतन के एक पल के लिए एक साथ आए। उपस्थित लोगों की विविध सांस्कृतिक पृष्ठभूमि ने प्रार्थना में एक अद्वितीय और समृद्ध आयाम जोड़ा और शाम के लिए एक सौहार्दपूर्ण माहौल बनाने में मदद की।

यह जश्न शानदार बैंड प्रदर्शन के साथ जारी रहा, जिससे भीड़ क्रिसमस और आने वाले नए साल की भावना का जश्न मनाने के लिए झूमने पर मजबूर हो गई। शाम को कलिंगा विश्वविद्यालय के सदस्यों द्वारा विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक प्रदर्शन प्रस्तुत किए गए, जो कलिंगा विश्वविद्यालय के जीवंत और सकारात्मक माहौल को दर्शाते हैं।
अध्यक्ष, रजिस्ट्रार और छात्र कल्याण डीन के नेतृत्व में हुआ आनंददायक केक काटने का समारोह शाम का चरम बिंदु था और छुट्टियों के साथ आने वाली खुशी और गर्मजोशी का प्रतीक था।

केक की औपचारिक कटाई साझा खुशी का एक सामूहिक क्षण था, जिससे उपस्थित लोगों के बीच समुदाय की भावना को बढ़ावा मिला। शाम को प्रशासनिक विभाग से विशाल सिंह सांता क्लॉज के रूप में दिखे, जिन्होंने उपस्थित लोगों को चॉकलेट और मफिन वितरित किए।

जैसे-जैसे रात आगे बढ़ी, माहौल उत्साह से भर गया, जैसे-जैसे डीजे बजता गया, संगीत बजता गया, जिससे हर कोई नाचने लगा और आनंदमय रवैये में भाग लेने लगा। डीजे नाइट हंसी, खुशी और सांस्कृतिक आदान-प्रदान से भरे दिन का आदर्श अंत था।

छात्र कल्याण की प्रभारी अधिष्ठाता लेफ्टिनेंट विभा चंद्राकर ने छात्रों की उत्साहपूर्ण भागीदारी और आयोजन समिति के सदस्यों – डॉ. सजीव कुमार यादव, डॉ. स्मिता प्रेमानंद, डॉ. ए. विजयानंद के सहयोगात्मक प्रयास के प्रति आभार व्यक्त किया।

डॉ. डी.एम. साहू, डॉ. मनोज मैथ्यू, अर्चना नागवंशी, ग्लेसी अनियान, जितेश महंत, मनीष सिंह, यूनुस रज़वी, अंश बत्रा, राजेश रावत, निकिता जोशी, तोशान तारक, आयुषी कुचनवार, अनामिका शुक्ला एवं प्रशासन टीम। कलिंगा विश्वविद्यालय में समारोह ने सभी उपस्थित लोगों में खुशी और उत्साह का संचार किया। यह कार्यक्रम सभी के भीतर समुदाय और उत्सव की भावना को बढ़ावा देने के लिए विश्वविद्यालय की प्रतिबद्धता का एक शानदार उदाहरण था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर