रायपुर। छत्तीसगढ़ में पहली बार लेडिस स्विम सूट के साथ बॉडी बिल्डिंग और पावर लिफ्टिंग 12 जनवरी से होगा । रायपुर जिला बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन के सचिव मानिक ताम्रकार और पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन छग के महासचिव ऊदल वाल्मीकि ने बताया कि 12 एवं13 जनवरी को पावर लिफ्टिंग का आयोजन किया जाएगा।

14 जनवरी को शाम 5 बजे मि रायपुर बॉडी बिल्डिंग स्पर्धा के साथ मि मेंस स्पोर्ट्स फिजिक रायपुर जूनियर मि छग बॉडी बिल्डिंग मिस छग के साथ पहली बार छग में लेडिस स्विम सूट का भी आयोजन किया गया है ।

रायपुर जिला बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन और पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन के तत्वावधान में 12 से 14 जनवरी को बॉडी बिल्डिंग और वेस्टर्न इंडिया पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप का आयोजन पुरानी बस्ती बुदेश्वर मंदिर भवन में किया गया है।

बॉडी बिल्डिंग की स्पर्धा में दिब्यांग छग और 40 साल से ऊपर के मास्टर बॉडी बिल्डिंग की भी स्पर्धा होगी । बॉडी बिल्डिंग की स्पर्धा में रायपुर के अलावा छग के महिला पुरुष बॉडी बिल्डर भी भाग लेंगे और नेशनल चैंपियनशिप स्पर्धा चेन्नई तमिलनाडु में 24 से 28 फरवरी के लिए बॉडी बिल्डर का चयन इसी स्पर्धा में किया जाएगा । स्पर्धा में सभी बॉडी बिल्डर और पावर लिफ्टर को आधार कार्ड लाना अनिवार्य है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर