सोनिया गांधी से पूछताछ पर छत्तीसगढ़ में हंगामा, रायपुर में ईडी दफ्तर पर लगा दिया भाजपा कार्यालय का बोर्ड, जमकर नारेबाजी

रायपुर। नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ के विरोध में छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कांग्रेस जमकर विरोध प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन कर रहे यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने टिकरापारा पुजारी पार्क स्थित ईडी कार्यालय में भाजपा कार्यालय का बोर्ड लगा दिया। इस दौरान कांग्रेस ने ईडी पर भाजपा के इशारे पर काम करने का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की गई।

विरोध प्रदर्शन कर रहे यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता ईडी कार्यालय की दीवारों पर चढ़ गए और उस पर भाजपा कार्यालय का स्टीकर लगा दिया। प्रदर्शनकारियों ने वहां एजेंसी और भाजपा के खिलाफ नारेबाजी भी की। इस दौरान उन्होंने कहा, एक केंद्रीय एजेंसी जिस तरह भाजपा के लिए काम कर रही है तो उसका कार्यालय भी भाजपा का ही कार्यालय है।

गांधी मैदान में सत्याग्रह जारी

इस बीच प्रदेश कांग्रेस की ओर से रायपुर के गांधी मैदान में सत्याग्रह जारी है। महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास बैठे कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता ईडी की कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं। इस प्रदर्शन में सभी वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल हैं।

विधानसभा में प्रश्नकाल खत्म होने के बाद प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम भी यहां आकर बैठ गए हैं। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि यह सत्याग्रह तब तक जारी रहेगा जब तक उनकी राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ईडी दफ्तर से बाहर नहीं चली जातीं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Back to top button