एसपी गर्ग ने किया खुलासा

भिलाई। दीपक नेपाली अपहरण, लूट, राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम व महादेव ऐप मामले में लंबे समय से फरार था जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है। दीपक नेपाली के खिलाफ सुपेला, वैशाली नगर और छावनी सहित भिलाई 3 थाने में मामले दर्ज हैं।

एसपी ने बताया कि दीपक नेपाली से पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद कई और बड़े खुलासे भी होंगे। उन्होंने बताया कि महादेव बुक ऑनलाइन सट्टा के मास्टरमाइंड सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल से दीपक नेपाली के संबंध थे और पूछताछ के दौरान कई और नाम भी सामने आ सकते हैं।

बता दें कि विधानसभा चुनाव में दुर्ग जिले सहित पूरे प्रदेश में महादेव ऑनलाइन सट्टा सबसे बड़ा मुद्दा था और भाजपा की सरकार आने के बाद लगातार इस पर कार्यवाही हो रही है।

कई आपराधिक मामलों में इसकी लंबे समय से दीपक नेपाली तलाश की जा रही थी। दीपक नेपाली दुर्ग शहर से भागने की फिराक में था, जिसे पुलिस ने धरदबोचा। यह खुलासा दुर्ग एसपी ने किया है।

एसएसपी राम गोपाल गर्ग ने बताया कि पुलिस को दो महीने से इसकी तलाश थी और कल इसकी लोकेशन वैशाली नगर थाना क्षेत्र में मिली जिसके बाद क्राइम ब्रांच और वैशाली नगर की टीम ने मिलकर यह पूरी कार्रवाई की।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर