कहा- लोकसभा चुनाव में जीतनी है हमें 11 की 11 सीटें…

रायपुर। भाजपा लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार बैठक कर 11 सीटों पर जीत की रणनीति पर विचार मंथन कर रही है। लोकसभा चुनाव को लेकर अपना मार्गदर्शन देते हुए नितिन नबीन ने कहा कि जल्द ही बैठकों का दौर भी शुरू होगा, राष्ट्रीय नेतृत्व का मार्गदर्शन मिलेगा। मोर्चा स्तर पर राष्ट्रीय अधिवेशन होंगे।

युवा मोर्चा के बैनर तले नव मतदाता के 5 हजार जगहों पर कार्यक्रम होंगे। महिला मोर्चा लखपति दीदी कार्यक्रम करेंगी। सोशल मीडिया वॉरियर्स बनाने का काम करेंगे।मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की मौजूदगी में बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक आज कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में हुई।

बैठक में छत्तीसगढ़ भाजपा सह प्रभारी नितिन नबीन ने लोकसभा चुनाव के लिए पदाधिकारियों में जोश भरते हुए कहा कि हमें 11 सीटें जीतना है। कार्य में लग जाना है। पूरी मेहनत करना है। 30 सीटों पर हम 51 प्रतिशत से ज्यादा मत हासिल करने में सफल हुए हैं। हमें इससे भी ज्यादा वोट हासिल करने है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव सिंह और उपमुख्यमंत्री अरुण साव के अलावा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, राज्यसभा सांसद सरोज पांडे, विधायक अजय चंद्राकर, धरमलाल कौशिक समेत वरिष्ठ नेता मौजूदगी में चर्चा हुई।

बैठक में छत्तीसगढ़ भाजपा सह-प्रभारी नितिन नबीन ने कहा कि कार्यकर्ता हमेशा कहता था, हमें अपनी सरकार चाहिए। आज वो बात हो चुकी है। आपको आपकी अपनी सरकार मिल चुकी है। आज भाजपा का शीर्ष नेतृत्व छत्तीसगढ़ में आदिवासी मुख्यमंत्री बनाकर समाज विकास की दिशा में कार्य कर रही है, यह एक बेहद सुखद अनुभव है।

उन्होंने कहा कि वातावरण ऐसा बना दिया गया था, जिससे भाजपा नहीं जीतेगी, ऐसा बताया जाता था। लेकिन हम तेज गति से कार्य करते रहे। आंदोलन पर आंदोलन करते रहे। जनता का साथ मिल रहा था। सभी आंदोलनों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा प्रधानमंत्री ने जब नारा दिया था, ‘अऊ नहीं सहिबो, बदल के रहिबो’ तब तय हो गया था कि भाजपा की सरकार आकर रहेगी।

छत्तीसगढ़ सह प्रभारी ने कहा कि पार्टी में नए लोगों को जोड़ने का क्रम जारी रहेगा। पूरे देश में गांव चलो अभियान होगा। इस तरह के कई कार्यक्रम होंगे। हर कार्य के लिए अलग-अलग कमेटी बनाई जाएगी। अगले 4 महीने आगे के कार्यों में लगना ह। अच्छे के साथ-साथ अपनी कमियों की भी चर्चा करनी है।