रोड मैप को लेकर दिल्ली में होगी बैठक, यात्रा को लेकर हम उत्साहितःबैज

रायपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा’ के बाद अब नए साल 14 जनवरी से ‘भारत न्याय’ यात्रा पूरब से पश्चिम यानी मणिपुर से शुरू होगी और जिसका समापन मुंबई होगी।

जो 20 मार्च तक चलेगी। इस यात्रा को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे इंफाल में हरी झंडी दिखाएंगे। राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि यह यात्रा छत्तीसगढ़ से भी गुजरते हुए निकलेगी। इसकी तैयारी को लेकर 4 तारीख को दिल्ली में बैठक होगी। यात्रा को लेकर हम लोग उत्साहित हैं।

राहुल गांधी की न्याय यात्रा को लेकर प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि 14 जनवरी से मणिपुर से पैदल यात्रा का दूसरा चरण राहुल गांधी के नेतृत्व में शुरुआत होगी. यह मणिपुर से लेकर महाराष्ट्र तक चलेगी।

यह यात्रा छत्तीसगढ़ में भी चलेगी, 4 तारीख को दिल्ली में बैठक होगी. जिसमें आईसीसी के तमाम सीनियर नेता जाएंगे. बैठक में छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली यात्रा को लेकर रोड मैप पर चर्चा होगी. हम लोगों को पूरा जोश और उत्साह है। छत्तीसगढ़ से न्याय यात्रा गुजरते हुए निकलेगी, इससे पूरे देश को फायदा मिलेगा।

भारत न्याय यात्रा का मुख्य उद्देश्य आम लोगों को राजनीतिक, आर्थिक और समाजिक न्याय दिलाना है। ये यात्रा 14 राज्य और 85 जिलों से होकर गुजरने वाली. हालांकि इस पदयात्रा का अभी तक आधिकारिक रोडमैप कांग्रेस ने जारी नहीं किया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर