ये नक्सलियों के साथ कॉम्प्रोमाइज्ड रहे हैं…

रायपुर। पखांजूर में बीजेपी नेता की हत्या को लेकर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कांग्रेस की प्रतिक्रिया पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस कह रही है पहले बीजेपी टारगेट किलिंग का आरोप लगाती आई थी और अब जब से बीजेपी की सरकार बनी है नक्सली एक्टिविटी बढ़ी हैं। इस पर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि ये कॉम्प्रोमाइज रहे हैं नक्सलियों के साथ, ये सब जानते हैं।

शर्सा ने कहा कि भाजपा नेता टू व्हीलर से जा रहे थे। तो उस समय उनकी मौत हुई। एक्स-रे हुआ, फोरेंसिक एक्सपर्ट भी वहां साथ थे। उन्होंने यह बताया कि उनके सिर में पीछे तरफ से ब्लीडिंग हो रही थी। जांच करने पर यह पता चला कि कोई ऑब्जेक्ट उनके सिर में है। तो पूरी शंका इस बात की है कि यह हत्या है।

इसी के कारण बस्तर में इस तरह की घटना बढ़ी भी है। भाजपा की सरकार आने के बाद बौखलाहट है। इसलिए ऐसा हो रहा है। प्रदेश के अन्य स्थानों में भी पुलिसिंग कैसी रही है ये सबको पता है।

उन्होंने आगे कहा कि मैं ये सोचता हूं कि आने वाले कुछ दिनों में पुलिस पूरी ताकत के साथ नशा और अवैध शराब के खिलाफ एक्टिव होगी। ये सब खत्म होगा और जब यह खत्म होगा पुलिस की एक स्टडी है कि जहां सूखा नशा ज्यादा होता है वहां चाकूबाजी जैसी घटनाएं बढ़ती हैं। जिसे हम खत्म करेंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर