राम के नाम से वोट मांग रही, कब तक धोखा देते रहेगी बीजेपी

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बढ़ते अपराधिक घटनाओं पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि बीजेपी सरकार आने के बाद कानून व्यवस्था चरमरा गई है प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशना साधा है। अपराध बढ़ रहे हैं, पखांजूर में भाजपा नेता की हत्या हो गई ।

रामविचार नेताम के सद्दबुद्धि वाले बयान पर पलटवार करते हुए बैज ने कहा कि सद्बुद्धि तो 15 साल में आई नहीं अभी आ रही है। हमने 5 साल में भगवान राम के लिए बहुत काम किए। लेकिन वोट नहीं मांगे। बीजेपी राम के नाम से वोट मांग रही है। कब तक धोखा देते रहेगी बीजेपी ?

रायपुर में हत्याएं हो रही है। छत्तीसगढ़ अपराध का गढ़ बन गया है। कानून व्यवस्था पर कोई नियंत्रण नहीं है। बीजेपी के अपने नेता भी सुरक्षित नहीं हैं। बीजेपी पहले इसे टारगेट किलिंग कहती थी तो अभी कौनसा किलिंग है? कांग्रेस इस पर जरूर मंथन करेगी और उग्र आंदोलन भी करेगी।

हसदेव के दौरे पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि पूरी टीम के साथ हसदेव अरण्य गए थे। ग्रामीणों से चर्चा की गई। बीजेपी ने वहां के आदिवासियों को बेदखल करने का काम किया है। केवल उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए यह हो रहा है।

ग्रामीणों का कहना है कि ग्राम सभा की जांच होनी चाहिए. हम सरकार से मांग करते हैं कि ग्राम सभा की जांच होनी चाहिए। जब तक जांच नहीं होती अस्थायी रूप से पेड़ कटाई बंद होनी चाहिए। एक आदिवासी क्षेत्र, एक आदिवासी मुख्यमंत्री। अगर इतने संवेदनशील हैं तो कदम उठाना चाहिए।

कांग्रेस की लोकसभा की तैयारियों पर दीपक बैज ने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है। समितियों का भी गठन हुआ है. 11 जनवरी को हमारे नए प्रभारी आयेंगे। बैठक होगी और रणनीति तय करेंगे। बैठक के बाद तय होगा की चुनाव कौन लड़ेगा?

बैज ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी अब भी संशय की स्थिति में

बीजेपी के संभाग स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन पर दीपक बैज ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी अब भी संशय की स्थिति में है। केवल एक महीने की सरकार से जनता परेशान है. बीजेपी को पता है इसलिए डरी हुई है. 2024 में बीजेपी की सरकार को जनता मुंह तोड़ जवाब देगी।

लोकसभा चुनाव के लिए भगवान राम का राजनीतीकरण हो रहा है वाले सवाल पर दीपक बैज ने कहा कि बीजेपी राम के नाम से राजनीति कर रही है. उन्हें डर है कि आने वाले चुनाव में उनके पास कोई मुद्दा नहीं है. कानून व्यवस्था चरमराई है. केवल राम के नाम से वोट मांगना चाह रहे हैं. राम के नाम से एक राजनीतिक रोटी सेक रही है बीजेपी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर