रायपुर। प्रदेश में बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है, इसी कड़ी में कल रविवार को शाम डीडी नगर थाना इलाके के महादेव घाट के पास चाकू मारकर एक युवक की निर्ममता से क़त्ल करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा हैं। डीडी नगर पुलिस की गिरफ्त में आये कातिलों में बिट्टू यादव, मुकेश, रवि ठाकुर और छोटू यादव शामिल हैं। इनमें रवि ठाकुर हाल ही में जेल से छूटकर आया था। सभी को न्यायलय में पेश कर जेल दाखिल करने की तैयारी की जा रही है।

बता दें कि कल शाम पुरानी रंजिश के चलते चारों युवक ने आशीष बंजारे नाम के युवक की बेदर्दी से हत्या कर दी थी। वही इस हमले में उमेश मस्कोले और आकाश यादव नाम के युवक भी गंभीर तौर पर घायल हुए थे, दोनों का उपचार अस्पताल में जारी हैं। बताया जा रहा हैं कि 2019 में देवेंद्र नगर में हुई हत्या के बाद से आरोपी और पीड़ितों के बीच रंजिश थी। आशंका जताई जा रही हैं कि चार साल पुराने इसी दुश्मनी को भुनाते हुए आरोपियों ने इस चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया हैं।

टिकरापारा चाकूबाजी में तीन अरेस्ट

महादेव घाट में चाकूबाजी की घटना के कुछ ही घंटो के बाद टिकरापारा थाना इलाके में भी इसी तरह के वारदात को अंजाम दिया गया। यहां लालपुर पेट्रोल पम्प के कर्मचारी पर तीन बाइक सवारों ने विवाद के बाद चाक़ू से हमला कर दिया और फरार हो गए। इस मामले में भी पुलिस ने तीनो आरोपियों को धर दबोचा हैं। यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। यहाँ चाकूबाजी से घायल प्रशांत कुमार का उपचार जारी हैं।

घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को अरेस्ट करने के बाद पुलिस बदमाश की शहरभर में जुलुस निकली है।