भैयाथान। प्रदेश में विधानसभा चुनाव में भाजपा की बंपर जीत के बाद मंत्रिमंडल गठन और विभागों के आवंटन के बाद सरकार लोकसभा चुनाव से पहले सरकार एक्शन मूड पर दिखाई देने लगी है। सरकार की योजना और जनता के कामकाज में अडंगेबाजी करने वाले अधिकारियों को मंत्रियों ने दो टूक कह दिया है कि कामकाज में किसी तरह की लापरवाही या टालने की आदत छोड़कर जनता के कामकाज में सहयोग करें। पिछले पांच साल में जो कर लिया उसे भूल जाएं। अब तो सिर्फ काम ही करना होगा, नहीं तो अंजाम के लिए तैयार रहे।

महिला बाल विकास व समाज कल्याण मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने अधिकारी-कर्मचारियों को चेताया है कि मंत्री सीधी- साधी भोली- भाली है यह गलतफहमी न पाले। शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। ग्रामीणों की समस्याओं का त्वरित निराकरण होना चाहिए।

मंत्री राजवाड़े भैयाथान के प्रवास पर थी। यहां उन्होंने अपने इरादे साफ कर दिए। उनके मंत्री पद की शपथ लेते ही सहज, सरल व्यवहार को लेकर चर्चाएं हो रही थी। शासकीय कामकाज को लेकर उन्होंने लापरवाही नहीं करने की हिदायत दी।

उन्होंने अधिकारी कर्मचारियों से आग्रह करते हुए कहा कि छोटी-छोटी समस्याओं का समाधान त्वरित होना चाहिए। पूर्व सरकार की तरह अत्याचार,अफसरशाही ना चलाएं।किसी कार्यकर्ता को परेशान ना होना पड़े, इसकी चिंता जरूर करें।

मंत्री सीधी साधी भोली भाली है। यह गलतफहमी ना पालने की हिदायत दी। ब्लॉक मुख्यालय में भटगांव विधानसभा के विधायक एवं नवनियुक्त कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े के प्रथम आगमन पर भाजपा कार्यकर्त्ताओ के द्वारा ढोल नगाड़ों से उनकी आगवानी के साथ ही बस स्टैंड चौक पर जमकर पटाखों की आतिशबाजी के साथ स्वागत किया।

स्थानीय रेस्ट हाऊस में आयोजित स्वागत कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ता सहित सरपंच, पंच, सचिव एवं बड़ी संख्या में उपस्थित जनसमूह द्वारा माल्यार्पण व गुलदस्ता भेंटकर उत्साह पूर्वक केबिनेट मंत्री का भव्य स्वागत किया गया। वहीं विकासखंड के विभागीय अधिकारी कर्मचारियों ने भी गुलदस्ता भेंटकर स्वागत किया।

केबिनेट मंत्री राजवाड़े ने अपने उदबोधन में क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कार्यकर्ताओ के मेहनत से मिली विशाल जीत के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।कार्यकर्ताओं के इसी ऊर्जा,जोश को आगामी लोकसभा में लगाने का संकल्प दिलाते हुए डबल इंजन की सरकार बनाने की बात कही। उन्होंने आगे कहा सभी के विकास के लिए सरकार प्रतिबद्ध है। क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

सभी कार्यों को तत्परता से कराया जाएगा। कार्यक्रम को रामू गोस्वामी, रमाशंकर यादव,शीतल प्रसाद गुप्ता ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन महामंत्री सुनील साहू ने किया। इस दौरान राजू प्रताप सिंह, कृष्ण दत्त तिवारी, शांतनु गोयल, लालचंद्र शर्मा,राकेश पाठक,नेहा तिवारी,अमन प्रताप सिंह,प्रदीप सारथी,गनपत पाटिल,संदीप दुबे,अभय गुप्ता,अखंड सिंह,रूपेंद्र कुशवाहा,अभिषेक गुप्ता,विराट प्रताप सिंह,जगनारायण सिंह,ललिता सिंह,कुमरेश दुबे सहित तहसीलदार समीर शर्मा, जनपद सीईओ विनय गुप्ता,महिला बाल विकास कार्यक्रम अधिकारी इमरान अख्तर,मनरेगा पीओ विजय एक्का सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता व आम जन उपस्थित रहे।

राम जानकी मंदिर जाकर मत्था ठेका

कार्यक्रम स्थल के बगल में अक्षत कलश शोभा यात्रा में कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने मत्था टेककर सभी धर्मप्रेमियों का अभिवादन किया। उन्होंने राम जानकी मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना भी की।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर