रायपुर। भगवान राम पर राजनीति बर्दाश्त नहीं, यह कोई राजनीतिक विषय नहीं है। भगवान राम को लेकर की जा रही राजनीति पर मंत्री केदार कश्यप ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने पूरे सिस्टम को खराब करने की कोशिश की। वास्तविक चेहरा सामने आया है, और धर्म विरोधी हो गए हैं, इसलिए ऐसे बयान दे रहे हैं।

मंत्री केदार कश्यप ने मीडिया से चर्चा में कहा कि राजनीति करना है तो शिक्षा, स्वास्थ्य, विकास- जैसे विषयों पर पर करें। छत्तीसगढ़ भगवान राम का ननिहाल है। दंडकारण्य हमारी आस्था का केंद्र है। पद चरण पड़े थे, इसलिए कहा जाता है कि वहां कांटा नहीं है। भगवान राम का मंदिर बना है। हम सब जाएंगे। राम सबके हैं इसमें क्या कांग्रेस-बीजेपी।

वहीं पखांजूर में हुई बीजेपी नेता असीम राय की हत्या पर केदार कश्यप ने शोक जताते हुए कहा कि यह हम सबके के लिए क्षति है। कल वहां गए थे, और मामले की पूरी जांच होगी। मामले के अलग-अलग पहलू बताए गए हैं। सभी पहलुओं पर जांच की जाएगी। वहीं मंत्री ने हत्या के पीछे राजनीतिक षडयंत्र होने की आशंका जाहिर करते हुए कहा कि कांग्रेस के समय में लगातार मामले सामने आए हैं। जरूर राजनीतिक षड्यंत्र हो सकता है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर