नेशनल डेस्क। एक तरह पूरा देश अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा के दिन उत्साह की तैयारियों में लगा हुआ है। वहीं अयोध्या मुहल्ले के शिवमंदिर में धार्मिक अनुष्ठान के लिए चंदा मांगने और जय श्रीराम का नारा लगाने पर गंगाघाट के चंपापुरवा में हिस्ट्रीशीटर काले खां ने भाकियू नेता विनोद कश्यप को पीट-पीटकर मार डाला। भाकियू नेता को इतना पीटी कि वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गया और कुछ देर बाद उसने दम तोड़ दिया।

भाकियू के पूर्व जिला महासचिव विनोद कश्यप का भाई दुर्गाशंकर अपने साथियों के साथ रविवार सुबह करीब 11 बजे घर-घर से चंदा मांग रहा था। इस दौरान वह साथियों के साथ जय श्रीराम के नारे भी लगा रहा था। इश बात पर मुहल्ले के हिस्ट्रीशीटर काले खां और उसके साथियों ने गुस्से मे आकर दुर्गाशंकर की बेरहमी से पिटाई कर दी। सूचना पर भाकियू नेता विनोद कश्यप पहुंच गए, तो हिस्ट्रीशीटर ने पीट-पीटकर उनकी जान ले ली।

इतना ही नहीं हिस्ट्रीशीटर ने कई राउंड फायरिंग भी की। विनोद को कानपुर के उर्सला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। वहीं अब एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना के मुताबिक विनोद कश्यप की पत्नी प्रीती ने पुलिस को शिकायत दी है।