नई दिल्ली। भाजपा ने लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज कर दिया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली से वॉल राइटिंग अभियान की शुरुआत की। उन्होंने हाथों में ब्रश थामा और दीवार पर चुनाव चिन्ह कमल की आकृति उकेरी। उन्होंने नया स्लोगन दिया और कहा “एक बार फिर से मोदी सरकार।”

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने “एक बार फिर से मोदी सरकार” और “एक बार फिर से भाजपा सरकार” नारे लिखकर मेगा दीवार लेखन अभियान की शुरुआत की। अभियान के तहत देश भर के 10.72 लाख से अधिक बूथों पर पार्टी कार्यकर्ता इसी तरह की दीवार लेखन भी करेंगे।

जेपी नड्डा ने दिल्ली में एक दीवार पर कमल का फूल पेंट किया। कमल का फूल भारतीय जनता पार्टी का चुनाव चिन्ह है। भारतीय जनता पार्टी ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए नारा दिया है, “एक बार फिर से मोदी सरकार।” नड्डा ने जहां कमल का फूल बनाया, वहां भी ये नारा लिखा हुआ था।

वॉल राइटिंग की शुरुआत करते हुए नड्डा ने कहा, “देश भर में दीवार लेखन का कार्यक्रम प्रारंभ हो रहा है। एक बार फिर से मोदी सरकार इस स्लोगन के साथ देश भर के हर एक बूथ पर वॉल राइटिंग प्रारंभ होगा। हमारा प्रयास है कि भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता दीवार लेखन से खुद को जोड़े।”

पार्टी कार्यकर्ताओं को वीसी के जरिये किया संबोधित

इस अवसर पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया जहां नड्डा ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से लाखों पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर उन्हें शुभकामनाएं दीं और उन्हें पार्टी और राष्ट्र के लिए समर्पित और समर्पित होकर काम करने के लिए प्रेरित किया।

कार्यक्रम के समापन के बाद, जेपी नड्डा ने दिल्ली के बंगाली मार्केट क्षेत्र में 18-बाजार लेन का दौरा किया, जहां उन्होंने राष्ट्रव्यापी मेगा दीवार लेखन अभियान का शुभारंभ किया। इस कार्यक्रम में देशभर के 10 लाख से ज्यादा बूथों पर लाखों बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस कार्यक्रम में वस्तुतः सभी राज्य इकाइयों के पदाधिकारी और पार्टी अध्यक्ष और पार्टी के सभी संसद सदस्य भी शामिल हुए, जो संसद भवन परिसर में बालयोगी सभागार में एकत्र हुए थे।