महासमुंद।एक बार फिर जिले की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने 1 आरोपी को सोना तस्करी मामले में हिरासत में ले लिया है। जिसके पास से 3 किलो 126 ग्राम सोने के बिस्किट को पुलिस ने जब्त किया है। जिसकी कीमत लगभग 2 करोड़ बताई जा रही है।

इस मामले में एसपी के निर्देश पर सायबर सेल और सिंघोडा पुलिस की टीम अन्तर्राजीय चेक पोस्ट रेहटीखोल के पास नाकेबंदी कर वाहनों की तलाशी ले रही थी। इस दौरान ओडिशा की तरफ से एक लग्जरी कार क्रमांक MH 26 AK 4501 तेज रफ्तार से महासमुंद की ओर आ रही थी।

चैकिंग के दौरान सायबर सेल और सिंघोडा पुलिस की टीम द्वारा कार को रोककर चालक से पूछताछ करने पर उसने खड़कपुर पश्चिम बंगाल से नादेड़ महाराष्ट्र जाना बताया और गोलमोल जवाब देने लगा। संदिग्ध का जवाब संतोषप्रद नहीं पाए जाने पर कार की तलाशी ली गई तो वाहन में एक चेम्बर में तीन पैकेट मिले।

इसकी लताशी लेने पर एक पैकेट में 11 नग सोने का बिस्किट, दूसरे पैकेट में 3 नग सोने का बड़ा पट्टी और तीसरे पैकेट में 5 नग सोने का छोटा पट्टी कुल वजनी 3 किलो 126 ग्राम मिला। इसकी कीमती 2,00,06,400 रुपये बताई जा रही है। इसके बाद पुलिस ने शख्स के कब्जे से सोना और कार काे जब्त कर लिया और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।