रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव के पिता लक्ष्मी नारायण देव का बुधवार को निधन हो गया। आज उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज सुकमा के लिए रवाना हुए। उनके साथ कृषि मंत्री रामविचार नेताम और कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप भी जा रहे हैं।

सुकमा रवाना होने से पहले सीएम साय ने पत्रकारों से चर्चा की। इस दौरान पूर्ववर्ती सरकार में राम वन गमन पथ में भी भ्रष्टाचार के सवाल पर सीएम ने कहा कि, कांग्रेस की सरकार में बहुत सारे भ्रष्टाचार हुए हैं, जो भी लगेगा कि जहां भ्रष्टाचार हुआ हैं, उस पर जांच कमेटी बैठाएंगे।

वहीं, मंत्री केदार कश्यप ने भी मीडिया से बाद की। इस दौरान राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से कांग्रेस दूर नजर आ रही वाले सवाल पर उन्होंने कहा कि, भाजपा ने कभी राम को लेकर राजनीति नहीं की। भगवान राम हमारे आस्था का केंद्र है। सबकी मंशा है कि भगवान राम का मंदिर बनना चाहिए, लेकिन कुछ लोग और पार्टी है, जिन्होंने भगवान राम के अस्तित्व पर प्रश्न चिन्ह खड़ा किया।

मंत्री कश्यप ने कहा कि, आज मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हो रही है तो तकलीफ उन्हीं को होगी जो अस्तित्व पर सवाल खड़ा करते हैं। हमारा उनसे आग्रह है कि वो खुले मन से आए। भगवान राम सबके हैं, किसी पार्टी विशेष के नहीं। भगवान राम सबको आशीर्वाद दें। कांग्रेस में जो हालात हैं, बोल कौन रहा है, कर कौन रहा है, यह समझ में नहीं आता। कांग्रेस में स्थिति बहुत गंभीर है।