नई दिल्ली/मुंबई। Share Market Bounce Back: भारतीय शेयर बजार में तीन सत्रों की गिरावट के बाद सप्ताह के आखिरी दिन शुक्रवार को मार्केट ने बाउंस बैक किया है। सेंसेक्स 596 अंकों की बंपर उछाल के साथ 71786 के स्तर पर खुला, जबकि निफ्टी 152 अंकों की शानदार बढ़त के साथ 21615 के लेवल पर खुला।

Share Market Bounce Back: शुरुआती कारोबार में तेजी की वजह से एनएसई पर 60 स्टॉक्स में अपर सर्किट लगा है, जबकि 12 में लोअर। आज 84 स्टॉक 52 हफ्ते के हाई पर पहुंच गए है। मोस्ट एक्टिव स्टॉक्स में एचडीएफसी बैंक, टाइटन, इंडसइंड बैंक, आईसीआईसीआई बैंक और टीसीएस हैं।

Share Market Bounce Back: सेंसेक्स में इंडसंड बैंक को छोड़ सभी स्टॉक्स हरे निशान पर हैं। विप्रो और टेक महिंद्रा में 2 फीसद से अधिक की तेजी है। एक्सिस बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, इन्फोसिस, बजाज फाइनेंस, एचसीएल टेक, बजाज फिनसर्व एक फीसद से ऊपर चढ़कर ट्रेड कर रहे हैं।

Share Market Bounce Back: आज तीसरी तिमाही के नतीजों से पहले रिलायंस इंडस्ट्रीज, अल्ट्राटेक सीमेंट, आरबीएल बैंक, हिंदुस्तान जिंक, अतुल, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, सीईएससी, क्रेडिटएक्सेस ग्रामीण, हैटसन एग्रो प्रोडक्ट, सनटेक रियल्टी, तेजस नेटवर्क और वेबसोल एनर्जी सिस्टम फोकस में रहेंगे।