प्रबोधन कार्यक्रम के माध्यम से नए और पुराने सभी विधायकों को बहुत कुछ सीखने को मिलेगा : मंत्री बृजमोहन

रायपुर। आज राजधानी में 2 दिन का विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह के मार्गदर्शन में विधायकों का प्रशिक्षण कार्यक्रम है। प्रबोधन कार्यक्रम को लेकर कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में संसदीय परंपरा को निभाया जाता है। कार्यक्रम में शामिल होने लोकसभा के अध्यक्ष, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड पहुंच चुके है। बता दें केंद्र के मंत्री मनसुख मांडवीया और कल देश के गृह मंत्री अमित शाह आने वाले हैं। उनके माध्यम से नए और पुराने सभी विधायकों को बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।

गाथा श्रीराम की कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मंत्री बृजमोहन ने किया अनुरोध

राम मंदिर प्रतिष्ठा को लेकर हो रहे समारोह पर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि प्रभु राम के बिना ना तो यह दुनिया चलती है ना देश चलता है। जब रामलाल पधार रहे हैं तो राममय होना स्वाभाविक है। फिर ये तो प्रभु राम का ननिहाल है। जहां भांजे का पैर धोया जाता है। पूरे देश और विश्व के साथ में छत्तीसगढ़ की जनता भी उत्सव मनाने के लिए तैयार है। आज पुलिस ग्राउंड में गाथा राम की संगीत में कार्यक्रम शाम को 6:00 बजे से है। सभी से अनुरोध है राम मंदिर के इतिहास को जानने के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में आएं।

राम की शरण में तो हर किसी को आना ही पड़ेगा : मंत्री बृजमोहन अग्रवाल

कांग्रेस अब हनुमान चालीसा और सुंदर कांड का पाठ करेगी इस सवाल पर कहा बृजमोहन ने कहा कि राम की शरण में तो हर किसी को आना पड़ेगा। वहीं पिछले सरकार के घोटाले पर उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से वो सरकार सरकार नहीं थी, घोटाले बाज सरकार थी। डेवलपमेंट से उनको मतलब नहीं था। वो अपना जेब भरते थे. धीरे-धीरे परते अब खुल रही हैं।