बच्ची का आत्मविश्वास को देखकर आप भी आश्चर्य में पड़ जाएंगे

रायपुर। बस्तर की नन्ही परी दीक्षा ने अपने भाषण से सभी श्रोताओें को मंत्र मुग्ध कर दिया। जिसके कायल बड़े-बड़े वक्ता हो गए। वहीं सीएम विष्णुदेव साय ने भी प्रशंसा एक्स पर पोस्ट किया है।

बस्तर संभाग के सुदूर अंचल किरंदुल से गणतंत्र दिवस पर केंद्रीय विद्यालय में कक्षा तीसरी में पढ़ने वाली नन्ही बिटिया दीक्षा मिश्रा की अभिव्यक्ति का अंदाज देखते ही बनता है। जिसे सुनकर और बच्ची का आत्मविश्वास को देखकर आप भी आश्चर्य में पड़ जाएंगे।

बस्तर संभाग के सुदूर अंचल किरंदुल से गणतंत्र दिवस पर केंद्रीय विद्यालय में कक्षा तीसरी में पढ़ने वाली नन्ही बिटिया दीक्षा मिश्रा की अभिव्यक्ति का अंदाज देखते ही बनता है। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने नन्ही बिटिया को शुभकामनाएं देते हुए, उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

गणतंत्र दिवस, स्वतंत्रता दिवस, या किसी अन्य पर्व पर हमने-आपने कई बच्चों के भाषण सुने और देखे हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा भाषण सुनाने जा रहे हैं जो आपने शायद ही कभी सुना होगा।

बच्ची के इस भाषण को खुद मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने X पर पोस्ट किया है।

छत्तीसगढ़ सीएमओ के X पेज पर भी ये पोस्ट देखा जा सकता है। जिसमें लिखा गया है कि- मासूमियत और ओज का ऐसा मिश्रण आज तक शायद ही आपने देखा हो. भारत सरकार के देश की सुरक्षा में अग्रणी और आत्मनिर्भरता से वह आत्मविश्वास हर भारतीय में जागृत हुआ है जो उम्र, जाति, लिंग, भाषा, क्षेत्र के परे एक समग्र, विशुद्ध भारतीय विश्वास है।