नेशनल डेस्क। जमीन के बदले नौकरी मामले में ईडी राजद सुप्रीमो बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से पूछताछ कर रही है। लालू यादव से पटना में ही पूछताछ चल रही है। उनके साथ उनकी बेटी मीसा भारती भी मौजूद गई है। राष्ट्रीय जनता दल के नेता और कार्यकर्ता पटना में ईडी दफ्तर के बाहर जुट गए हैं। वहीं लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ईडी की पूछताछ पर भड़क गईं हैं। उन्होंने कहा है कि अगर उनके पिता को कुछ तो उसकी जिम्मेदारी गिरगिट की होगी।

भड़की रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा है कि अगर मेरे पापा को आज कुछ हुआ तो इसका जिम्मेदार गिरगिट के साथ साथ सीबीआई-ईडी और इनके मालिक होंगे।

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का ट्वीट

रोहिणी आचार्य ने एक्स पर लिखा, “ये ईडी अफसरों का अमानवीय व्यवहार है। आपको और आपके आका को सब को पता है पापा की हालात कैसी है, वो बिना सहारे चल नहीं सकते फिर भी बिना उनके सहायक को गेट के अंदर घुसने नहीं दिया। अनुरोध करने पर भी आपने मीसा दी या उनके सहायक को नहीं जाने दिया। प्लीज आप लोग मेरी मदद करें।”

अन्य पोस्ट में लिखा- “सब को मालूम है पापा की क्या हालात है… बिना मदद के चल नहीं सकते फिर भी कितना गिरोगे गीदड़ों… ये गुदड़ी का लाल लालू है… शेर अकेला है कमजोर नहीं।”

बता दें कुछ दिन पहले ईडी ने लालू यादव और उनके बेटे तेजस्वी को पूछताछ के लिए पेश होने का समन जारी किया था। लालू यादव और उनके परिवार के सदस्यों पर रेलवे में नौकरी के बदले जमीन हथियाने का आरोप है।