एक्स गर्लफ्रेंड आयशा ने किया रिएक्ट, बोलीं- ‘सारा खेल

नई दिल्ली। बिग बॉस 17 में आखिर तक मुनव्वर और अभिषेक के बीच कांटे की टक्कर थी। फाइनली बिग बॉस का विनर मिल चुका है। इस सीजन के विनर मुनव्वर फारुकी बनें और अभिषेक ने रनर अप का खिताब अपने नाम किया।

लोगों को उम्मीद थी कि इस सीजन की ट्रॉफी अभिषेक अपने नाम करेंगे। लेकिन वोटिंग के आधार पर आखिरी में फैसला मुनव्वर के नाम हुआ। मुनव्वर के विनर बनते ही सभी उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई रहे हैं। इसी बीच अब मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान का उनकी जीत को लेकर रिएक्शन सामने आया है।

एक दूसरे को ग्रैंड फिनाले में किया एग्नोर

एक्स कंटेस्टेंट और फैमिली मेंबर्स के साथ बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में आयशा खान भी पहुंचीं थीं। इस दौरान आयशा खान वहां मौजूद सभी से हंस-हंस कर बातें कर रही थीं, लेकिन उन्होंने शुरू से आखरी तक मुनव्वर को इग्नोर किया। आयशा खान ग्रैंड फिनाले में अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे को सपोर्ट करने पहुंची थी। लेकिन शायद किस्मत में मुनव्वर का विनर बनना लिखा था।

आयशा ने मुनव्वर की पर किया रिएक्ट

फिनाले के बाद आयशा खान जब बिग बॉस के घर से बाहर आईं तो मीडिया ने उन्हें घेर लिया। सभी आयशा से मुनव्वर की जीत को लेकर सवाल करते दिखे। ऐसे में आयशा ने कहा, ‘मैं खुश हूं कि मुनव्वर को जनता ने वोट देकर जिताया है। सारा खेल जनता का है। लेकिन मुझे अफसोस है कि अभिषेक विनर नहीं बनें। मैं चाहती थी कि इस सीजन की ट्रॉफी अभिषेक जीते। खैर कोई बात नहीं।’ अंकिता को लेकर भी आयशा ने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, ‘अंकिता का एविक्शन काफी शॉकिंग था। किसी ने भी ये उम्मीद नहीं की थी। मैं अंकिता जी को टॉप 2 में देखती थी, लेकिन अब क्या कर सकते हैं।’