साले ने किया बहन का सुहाग उजाड़ने के लिए ढाई लाख का सौदा

बेमेतरा। दहेज प्रकरण का मामूली घरेलू विवाद का मामला सुपारी देकर हत्या के अंजाम तक पहुंच जाएगा यह किसी ने सोचा नहीं होगा लेकिन हुआ एसा ही, इस मामले का खुलासा करते हुए एसपी ने बताय़ा कि रायपुर-कवर्धा नेशनल हाइवे के मटका गांव में हुए शिक्षक की हत्या मामले की पुलिस ने गुत्थी सुलझा ली है। हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक के साले सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हत्या की वजह घरेलू विवाद बताया जा रहा है।

हत्या के मामले में खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता ने बताया कि 3 फरवरी को दोपहर 12 बजे नेशनल हाइवे में ग्राम मटका के पास एक युवक के हत्या करने की सूचना मिली थी। जांच में मृतक की पहचान बेमेतरा के वार्ड नंबर 18 के रहने वाले विजय वर्मा के रूप में हुई, जो ग्राम जिया में शिक्षक के रूप में कार्यरत था। घटनास्थल में जाकर पुलिस जांच में जुटी और हत्या की वजहों को सुलझाने लगी।

पुलिस ने आगे बताया कि, मृतक विजय वर्मा का उनकी पत्नी के साथ दहेज प्रकरण को लेकर विवाद चला था। वहीं विजय वर्मा दो दिन पहले ही पत्नी से मिलने पहुंचा था, जिसको लेकर उनके साले ललित वर्मा के साथ विवाद हुआ था। इस दौरान साले ललित वर्मा ने जीजा विजय वर्मा को जान से मारने की धमकी दी थी।

जीजा को मारने दी सुपारी

मामले में ललित वर्मा ने शिक्षक विजय वर्मा को मारने अपने मित्र तुकाराम साहू को 2 लाख 50 हजार में हत्या की सुपारी दी थी। हत्या की सुपारी देने के बाद तुकाराम अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया। मामले में पुलिस ने अब तक आरोपी ललित वर्मा, सुपारी किलर तुकाराम सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक आरोपी फरार बताया जा रहा है, जिसकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है।