छत्‍तीसगढ़ की सीमा के करीब पहुंची भारत जोड़ो न्‍याय यात्रा

रायपुर। राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्‍याय यात्रा छत्‍तीसगढ़ की सीमा के करीब पहुंच गई है। जहां कार्यकर्ताओे ने गर्मजोशी से स्वागत किया। कल दोपहर रायगढ़ जिला के दर्रामुड़ा से छत्‍तीसगढ़ में प्रवेश करेगी।

इस दौरान दोनों राज्‍यों की सीमा पर ओडिशा और छत्‍तीसगढ़ के कार्यकर्ता एकत्र होंगे और वहां जनसभा भी होगी। राहुल कल दर्रामुड़ा में ही रात्रि विश्राम करेंगे। कांग्रेस नेताओं ने बताया कि 9 और 10 तारीख को यात्रा का विश्राम रहेगा। 11 फरवरी को दर्रामुड़ा से यात्रा फिर शुरू होगी। रायगढ़ शहर होते हुए यात्रा आगे बढ़ेगी।

दोपहर में नहरपारा खरसिया रोड़ पर प्रेस कांफ्रेंस होगी। खरसिया होते हुए यात्रा सक्ती जिला मुख्यालय पहुचेंगी और वहां सभा होंगी इसके बाद कोरबा जिले के भैसमा में राहुल रात्रि विश्राम करेंगे। 12 फरवरी को भैसमा से यात्रा बढ़ेगी और कोरबा शहर होते हुए बरपाली और गोरसिया से बढ़कर शिवनगर पहुंचेंगी।

13 फरवरी को यात्रा रामगढ़ बस स्टेशन चौक पहुंचेगी और वहां पद यात्रा शुरू होंगी। इसके बाद कला केन्द्र अंबिकापुर में आम सभा होंगी और बलरामपुर जिले के झिंगों में रात्रि विश्राम रहेगा। 14 फरवरी को पुराना सर्किट हाउस बलरामपुर से यात्रा शुरू होंगी और रामानुजगंज होते हुए उत्तरप्रदेश में प्रवेश करेंगी।