रायपुर। ऐसे गुंडा बदमाश जो काफी दिनों से किसी अपराध में संलिप्त नहीं रहे हैं, उन्हें शासकीय योजनाओं का लाभ प्रदान किया जाएगा।कलेक्टर गौरव कुमार और एसपी संतोष सिंह ने शहर के गुंडा बदमाशों की परेड लेकर समझाइश दी।

सभी गुंडा-बदमाशों को किया गया तलब

अपराधों की रोकथाम और अपराधियों पर नकेल कसने सहित सुरक्षा, शांति एवं कानून व्यवस्था के मद्देनजर नव पदस्थ पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर लखन पटले के नेतृत्व में नगर पुलिस अधीक्षकों के पर्यवेक्षण में शहर के समस्त थाना क्षेत्रों के गुंडा बदमाशों को अनुभाग के थानों में तलब किया गया।

कलेक्टर ने दी सरकारी योजनाओं की जानकारी

गुंडों की परेड के मौके पर कलेक्टर गौरव कुमार भी एसपी संतोष सिंह के साथ थाना कोतवाली पहुंचे। यहां मौजूद गुंडा-बदमाशों को समझाइश दी गई। ऐसे गुंडा बदमाश जो काफी दिनों से किसी अपराध में संलिप्त नहीं रहे हैं, उन्हें शासकीय योजनाओं का लाभ प्रदान किया जाएगा एवं अगले कुछ ही दिनों में उनकी सूची तैयार कर उन्हें माफी सूची में लाया जाएगा।

यहां 190 से अधिक गुंडा बदमाशों की परेड लेकर उन्हें कहा गया कि वे अपराधों से दूर रहकर शांतिपूर्वक अपने परिवार के साथ जीवन यापन करें। पुलिस द्वारा जब भी उन्हें उपस्थित होने को कहा जाए तो वे तत्काल उपस्थित हों। साथ ही क्षेत्र में सुरक्षा, शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करें।