तहसीलदारों ने खोला कलेक्टर के खिलाफ मोर्चा

बलौदाबाजार। बलौदाबाजार के तहसीलदार 20 फरवरी को एक दिवसीय सामूहिक अवकाश पर रहेंगे। इसे लेकर उन्होंने कलेक्टर के नाम अपर कलेक्टर को आज ज्ञापन सौंपा। कलेक्टर चंदन कुमार के विरुद्ध जिलेभर के तहसीलदार लामबंद होकर एक दिवसीय सामूहिक अवकाश पर जा रहे।

सौंपे गए ज्ञापन में उन्होंने कलेक्टर को लिखा है कि एक सप्ताह में दो बार स्थानांतरण आदेश निकाला गया है, जिसे लेकर हम आपसे मुलाकात करना चाहे पर आप हमसे नहीं मिले। वहीं तहसीलदार के रहते नायब तहसीलदार को तहसील का प्रभार दिया गया है, जो उचित नहीं है। इसलिए हम सभी तहसीलदार प्रांताध्यक्ष के आदेश पर 20 फरवरी को सामूहिक अवकाश पर रहेंगे। ज्ञापन सौंपने वालों में प्रांताध्यक्ष नीलमणि दुबे, राजृ पटेल बलौदाबाजार, सीमा शुक्ला, सहित अन्य तहसीलदार शामिल थे।

इस मामले में कलेक्टर चंदन कुमार ने कहा, प्रशासनिक स्थानांतरण है। पहले स्थानांतरण में कोई दिक्कत नहीं था. वहीं दूसरे स्थानांतरण पर उन्हें दिक्कत हो रही है। बता दें कि नीलमणि दुबे सुहेला तहसीलदार थे, जिनको भाटापारा भेजा गया था, बाद में सोनाखान स्थानांतरण किया गया है। इसके बाद यह ज्ञापन सौंपा गया है। वह तहसीलदार संघ के प्रांताध्यक्ष हैं और अभी राजस्व मंत्री से भी अनबन चल रही है।