रायपुर। CG Politics: कांग्रेस पार्टी के बैंक अकाउंट को फ्रीज करने के मामले में छत्तीसगढ़ में सभी जिला मुख्यालयों में कांग्रेस पार्टी आज विरोध प्रदर्शन करेगी। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज‌ने इस प्रदेशव्यापी प्रदर्शन को लेकर सभी जिला अध्यक्षों को दिशा निर्देश जारी किए हैं। छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में कांग्रेस पार्टी आयकर विभाग के दफ्तरों के सामने आंदोलन करेगी।

CG Politics: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज ने सभी जिला अध्यक्षों को दिशा निर्देश जारी करते हुए कहा है कि 19 फरवरी के दिन सुबह 11 बजे से सभी आयकर विभाग के दफ्तर के सामने इकट्ठा हो, जहां पर विरोध किया जाएगा। इस विरोध प्रदर्शन में संगठन से जुड़े सभी कार्यकर्ता, स्थानीय नेताओं के साथ-साथ सभी विधायकों को प्रदर्शन में शामिल होने के निर्देश दिए गए हैं।

CG Politics: प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कांग्रेस पार्टी का बैंक अकाउंट फ्रीज करने के मामले को लेकर देश की मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि आज केंद्र सरकार तानाशाही रवैया अपना रही है। मोदी सरकार विपक्षी दलों की लोकतांत्रिक और संगठनिक गतिविधियों पर तानाशाही हो रही है।

CG Politics: बैज ने कहा कि यही वजह है कि बिना किसी वैध कारण के कांग्रेस पार्टी और युवा कांग्रेस के बैंक अकाउंट को फ्रीज कर दिया गया है। दीपक बैज ने कहा कि लोकसभा चुनाव के ठीक पहले इस तरह की गतिविधियां करना लोकतांत्रिक प्रक्रियाओं की अखंडता पर सवाल खड़े करता है। बैज ने कहा कि यह हमारे लोकतांत्रिक मूल्यों पर एक बड़ा कुठाराघात है।‌