जगदलपुर। Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 22 फरवरी को बस्तर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत कोंडागांव में पार्टी द्वारा गठित कलस्टर क्षेत्र में शामिल तीन लोकसभा क्षेत्रों के वरिष्ठ पदाधिकारियों, प्रभारी, सहप्रभारी की बैठक लेकर चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे। बैठक में चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने मार्गदर्शन भी करेंगे।

Lok Sabha Elections 2024: बता दें कि भाजपा ने प्रदेश की 11 लोकसभा सीटों को चार कलस्टर में विभाजित किया गया है। बस्तर, महासमुंद और कांकेर एक कलस्टर में शामिल हैं। कोंडागांव की बैठक में इन तीनों लोकसभा क्षेत्रों के पार्टी पदाधिकारी शामिल होंगे। शाह के आगमन को लेकर प्रदेश संगठन भी सक्रिय हो गया है। दिल्ली से लौटे पार्टी पदाधिकारी कलस्टर स्तरीय बैठक की तैयारियों में जुट गए हैं।

Lok Sabha Elections 2024: गौरतलब है कि पिछले साल 2023 में अमित शाह दो बार बस्तर आए थे। पहली बार 18 मार्च को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल सीआरपीएफ के स्थापना समारोह में शामिल होने शाह करनपुर पहुंचे थे। विधानसभा चुनाव के समय 19 अक्टूबर को यहां लालबाग मैदान में भाजपा की परिवर्तन संकल्प रैली में शामिल हुए थे।