कोंडागांव। छत्तीसगढ़ में आए दिन गांजा तस्करों की खबर सामने आ रही है। इसी के तहत खबर मिल रही है कि कोंडागांव में केशकाल पुलिस ने अंतरराज्यीय गांजा तस्करी में कार्रवाई करते हुए दो कार से 70.285 किलो गांजा बरामद कर जब्त किया है। इसके साथ पुलिस ने उत्तरप्रदेश के दो गांजा तस्कर को भी गिरफ्तार किया है।

दरअसल, अवैध अंतरराज्यीय गांजा तस्करी को रोकने इन दिनों राष्ट्रीय राजमार्ग 30 में केशकाल थाना, विश्रामपुरी चौक, बटराली चौक और दादरगढ़ कैम्प के सामने चेकपोस्ट लगाकर संदिग्ध वाहनों की सतत चेकिंग की जा रही है। इसी कड़ी में केशकाल पुलिस को अंतरराज्यीय गांजा तस्करी के खिलाफ लगातार 2 सफलताएं मिली है। जानकारी के मुताबिक, 18 फरवरी की रात में केशकाल पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी।

कोंडागांव की ओर से एक ग्रे रंग की निसान कार में अवैध गांजा बिक्री के लिए केशकाल की ओर आ रहे है। सूचना पर केशकाल पुलिस ने थाना परिसर के सामने चेकपोस्ट लगाया। मुखबिर के बताए निसान कार क्रमांक UP 16 AL 1465 को रोक कर उसकी तलाशी लेने पर कार की डिक्की से 41.380 किलोग्राम गांजा, कीमती लगभग 4 लाख 13 हजार 800 रुपए बरामद किया गया। मौके से आरोपी अनिल कुमार (उम्र 26 वर्ष) निवासी गाजियाबाद उ.प्र. को गिरफ्तार कर थाना लाया गया।

वहीं 19 फरवरी की सुबह में मुखबिर सेकोंडागांव की ओर से एक सफेद रंग की कार में अवैध गांजा बिक्री के लिए केशकाल की ओर जाने की सूचना मिली थी। जिसपर पुलिस ने निसान कार क्रमांक UP 16 BJ 8402 को रोक कर उसकी तलाशी लेने पर कार की डिक्की से 28.905 किलोग्राम गांजा, कीमती लगभग 2 लाख 89 हजार 050 रुपए बरामद किया गया। मौके से आरोपी सरफराज हुसैन मुरादाबाद उ.प्र. को गिरफ्तार कर थाना लाया गया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

Trusted by https://ethereumcode.net