सोमवार को एक बार​ फिर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम दिल्ली में जल बोर्ड के गलत बिलों को माफ करने के लिए एक योजना की शुरूआत करना चाहते हैं। लेकिन केंद्र इसको मंजूरी नहीं दे रही है। इसी दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा कि अगर भाजपा इसे पास करा दे तो मैं लाल किले से खड़े होकर कहूंगा कि आप भाजपा को ही वोट करें।

आगामी दिनों में लोकसभा चुनाव होने को है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई है। वहीं पक्ष विपक्ष का अरोप प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इसी बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को एक बार​ फिर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा।

आज दिल्ली विधानसभा में बजट सत्र की कार्यवाही हुई। जिसके बाद मंगलवार सुबह तक के लिए कार्यवाही स्थगित कर दी गई। कार्यवाही शुरू होने से पहले सीएम केजरीवाल विधानसभा पहुंचे और सदन को संबोधित किया। इस दौरान सीएम केजरीवाल केंद्र सरकार और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। इसके अलावा उन्होंने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना से एक अपील भी की।

सदन की कार्यवाही के दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा कि हम शानदार योजना लेकर आए हैं। लोगों को दफ्तर के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे। ये लोग स्कीम का विरोध कर रहे हैं। इन लोगों ने हमारी सरकार द्वारा लाई गई ज्यादातर स्कीमों को बंद कर दिया।

सदन में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम दिल्ली में जल बोर्ड के गलत बिलों को माफ करने के लिए एक योजना की शुरूआत करना चाहते हैं। लेकिन केंद्र इसको मंजूरी नहीं दे रही है। इसी दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा कि अगर भाजपा इसे पास करा दे तो मैं लाल किले से खड़े होकर कहूंगा कि आप भाजपा को ही वोट करें।