अज्ञात शख्स ने पत्र के माध्यम से सीहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा को दी धमकी

सीहोर। अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त कथावाचक पं. प्रदीप मिश्रा को अज्ञात शख्स द्वारा पत्र के माध्यम से जान से मारने और बदनाम करने की धमकी देने का मामला सामना आया है। इससे कथावाचक के अनुयायियों में रोष व्याप्त हो गया है। इसकी जानकारी सामने आने के बाद महाराष्ट्र के अमरावती से लोकसभा सदस्य नवनीत राणा ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखते हुए कथावाचक प्रदीप मिश्रा की सुरक्षा की मांग की है। इस संदर्भ में केंद्रीय गृहमंत्री का जवाब भी आया है। यहां पर यह बता दें कि भोपाल पुलिस मुख्यालय से पंडित प्रदीप मिश्रा को पहले से ही सुरक्षा मिली हुई है।

10 फरवरी को आया जवाब

संसद सदस्य नवनीत राणा ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को 23 दिसंबर को पंडित प्रदीप मिश्रा (सीहोर वाले) की सुरक्षा को लेकर पत्र लिखा था। इस पत्र के जवाब में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 10 फरवरी को संसद सदस्य के साथ पत्राचार किया है।

कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा अपनी शिव महापुराण कथा और रुद्राक्ष महोत्सव को लेकर देश-दुनिया में प्रख्यात हैं। जहां कहीं भी उनकी कथा का आयोजन होता है, वहां लाखों श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ती है। वहीं, कथावाचक प्रदीप मिश्रा के सीहोर स्थित कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष लेने और दर्शन करने के लिए रोजाना बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं।