जगदलपुर। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज कुछ देर के लिए बस्तर में रुके। इस दौरान भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। यहां 15 मिनट तक रुकने के बाद वे उड़ीसा के लिए रवाना हो गए।

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह गुरुवार की सुबह जगदलपुर के मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट में हेलीकॉप्टर बदलने के दौरान कुछ देर तक रुके। वहां उनका स्वागत करने के लिए आये कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के साथ ही ओडिशा में होने वाले क्लस्टर बैठक में शामिल होने की बात बताई, साथ ही वहां एक ही दिन में 3 बैठक लेने के बाद वहीं से दिल्ली के लिए रवाना होने की बात का जिक्र भी किया।

लोकसभा चुनाव के लिए पूरी ताकत लगाने की सीख

इस 15 मिनट की बातचीत के दौरान रक्षा मंत्री ने लोकसभा चुनाव में अपनी पूरी ताकत लगा कर अपनी पार्टी को मजबूत करने के साथ ही कार्यकर्ताओं को विचारधारा से लेकर उन्हें मजबूत टीम तैयार करने की बात भी कही, जिस पर टीम लीडरों के द्वारा अपना सौ प्रतिशत देने के लिए प्रोत्साहित किया।

इसके अलावा रक्षा मंत्री ने पुराने कार्यकर्ताओं को पहचान कर उनसे बातचीत की और आने वाले दिनों में होने वाले लोकसभा चुनाव में अपने लोगों को विजयी बनाने की बात कहते हुए चले गए, इस दौरान पूर्व सांसद से लेकर अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।