रायपुर । अग्रवाल समाज के वरिष्ठ समाजसेवी रामजीलाल अग्रवाल की धर्मपत्नी और केबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल की माता पिस्तादेवी अग्रवाल का 91 वर्ष आज शाम निधन हो गया। बता दें पिछले कुछ दिनों से लंबे समय से अस्‍वस्‍थ थीं। उनकी अंतिम यात्रा रामजी वाटिका मौल श्री विहार, रायपुर से प्रातः 10 बजे निकलेगी। उनका अंतिम संस्कार मारवाड़ी श्मशान में संपन्न होगा।

मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें उपचार के लिए शहर के बड़े निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां वे कुछ दिन वेंटिलेटर पर थी। लेकिन हालात में सुधार नहीं होने पर उन्हें वापस निवास स्थान ले आया गया। जहां उन्होंने अंतिम सांसे ली।

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने बृजमोहन अग्रवाल की माता के निधन पर शोक जताया है। सीएम ने अपने शोक संदेश में कहा कि केबिनेट के वरिष्ठ मंत्री बृजमोहन अग्रवाल की माताजी पिस्तादेवी अग्रवाल के देवलोकगमन की दुखद सूचना प्राप्त हुई। प्रभु श्रीराम से मेरी प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें एवं शोकसंतप्त परिजनों को संबल प्रदान करें। साथ ही प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष, डॉ. रमन सिंह, उपमुख्यमंत्री अरुण साव, विजय शर्मा, सहित सभी मंत्रियों और विधायकों ने श्रद्धांजलि दी है।