रायपुर। सभी राजनितिक दल लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी है। वहीं कई कोंग्रेसी नेता भी कांग्रेस छोड़ भाजपा का हाथ थाम रहे है। इन सब को देखते हुए यह कह सकते है कि छत्तीसगढ़ की सियासत गरमाई हुई है। इसी बीच वनमंत्री केदार कश्यप ने कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा, हिम्मत है तो कांग्रेसी कहें कि किसी एक सीट पर वे जीतेंगे। कांग्रेस नेताओं के तोते उड़ चुके हैं। कांग्रेस मरणासन्न हो चुकी है। अभी वे प्रत्याशी ढूंढ रहे, उसके बाद कार्यकर्ता ढूंढ़ेंगे। फिर वोटर ढूंढ़ना होगा, तब तक चुनाव निकल जाएगा।

लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप ने कहा, भाजपा 365 दिन कार्य करती है। यह लोकतांत्रिक पार्टी है। एक व्यक्ति के कहने पर वाली पार्टी नहीं है। भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता कांग्रेस के बड़े से बड़े नेता को चुनौती दे सकता है। हमारी तैयारी पूरी है. लोकसभा का बिगुल बज चुका है। कांग्रेस के लोग कितनी तैयारी में है, नजर आ ही रहा है। सरकार के भरोसे में अपनी पार्टी को चला रहे थे।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज के अकेले दौरे और बाकी नेताओं की निष्क्रियता को लेकर मंत्री केदार कश्यप ने तंज कसते हुए कहा, दीपक बैज पीसीसी के अध्यक्ष हैं इसलिए जा रहे हैं। लोकसभा के बाद वह भी मिस्टर गायब हो जाएंगे। उनको भी ढूंढना पड़ेगा। कांग्रेस राष्ट्रीय स्तर से गायब हो रही है। छत्तीसगढ़ से भी गायब होगी। उनका जो वास्तविक चेहरा है वह सामने आ गया. यह लूटपाट और लोगों को ठगने वाली पार्टी है। इनका अस्तित्व निचले स्तर पर आ गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर