रायपुर। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के ‘परिवारवाद’ तंज पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा, “कल लालू प्रसाद यादव ने टिप्पणी की थी कि PM मोदी का कोई परिवार नहीं है, PM मोदी के परिवार जितना बड़ा तो किसी का परिवार नहीं है, उनके परिवार में 140 करोड़ सदस्य हैं, वे 140 करोड़ के परिवार के मुखिया हैं।

वहीं आज सोमवार को अचानक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से लेकर युवा चेहरा और कैबिनेट मिनिस्टर अनुराग ठाकुर तक ने एक्स बायो बदल कर अपने नाम के आगे “मोदी का परिवार” लिख लिया है।

यह है पूरा मामला

दरअसल, बिहार की राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में रविवार को आयोजित ‘जनविश्वास महारैली’ के दौरान राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी को लेकर टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि अगर नरेंद्र मोदी के पास अपना परिवार नहीं है तो हम क्या कर सकते हैं। वह राम मंदिर के बारे में डींगें हांकते रहते हैं। वह एक सच्चे हिंदू भी नहीं हैं। हिंदू परंपरा में एक बेटे को अपने माता-पिता के निधन पर अपना सिर और दाढ़ी मुंडवानी चाहिए।

बता दें लालू प्रसाद यादव के इस बयान के जवाब में बीजेपी नेताओं ने अपने x बायो बदल दिया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर